Thursday, September 19, 2024
Homeट्रेडिंग फैशनसुपरस्टार रजनीकांत की दीवनगी चरम पर, थियेटर में लगी जेलर

सुपरस्टार रजनीकांत की दीवनगी चरम पर, थियेटर में लगी जेलर

सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म जेलर (Jailer) आज देशभर के कई थियेटर में एक साथ रिलीज हो चुकी है। जिसे लेकर दर्शकों में काफी उत्साह नज़र आया। सुपरस्टार रजनीकांत की लोकप्रियता इतनी ज्यादा है की,कई बार दर्शक सिर्फ उनकी एक झलक के लिए थियेटर पहुंच जाते हैं। प्रशंसक तो कई बार हाउसफुल का स्थिती में थियेटर में खड़े होकर ही फिल्म (Jailer) देखना पसंद करते हैं। फिलहाल जेलर (Jailer) फिल्म थियेटर में लग चुकी। जल्द ही इसका रिव्यू आपसे शेयर किया जाएगा।

फैंस की दीवानगी चरम पर

नेल्सन दिलीप कुमार ने फिल्म जेलर (Jailer) को लिखा और निर्देशित किया है। जिसे सन पिक्चर्स के कलानिधि मारन द्वारा निर्मित किया गया है। जेलर में सुपरस्टार रजनीकांत मुख्य भूमिका में हैं। इनके साथ शिव राजकुमार, तमन्ना भाटिया, सुनील, राम्या कृष्णन, योगी बाबू और जैकी श्रॉफ भी अहम रोल निभा रहे हैं। फैंस को लंबे समय से इस फिल्म का इंतजार था। ट्रेलर रिलीज के बाद से ही फिल्म को लेकर हंगामा मच गया था।

एक्शन से भरपूर जेलर की कहानी

Jailer

जेलर फिल्म की कहानी की बात की जाए तो फिल्म में रजनीकांत एक ईमानदार पुलिस वाले का रोल कर रहे हैं। जिसके दो रुप है गुंडो के लिए खतरनाक और फैमिली के लिए साधारण। फिल्म में एक खतरनाक गिरोह जो उनकी जेल से अपने सरगना को आजाद कराना चाहता है और मुथुवेल (रजनीकांत) जो एक ईमानदार पुलिस वाले हैं, वे इस मिशन को रोकते हैं। फिल्म में दमदार एक्शन और डायलॉग हैं। जिसकी झलक फिल्म के ट्रेलर में पहले ही नज़र आ चुकी हैं।

कावाला गाने ने पहले ही मचाई धूम

Jailer

जेलर(Jailer)फिल्म के सॉग कावाला ने पहले ही काफी लोकप्रिय हो चुका है। जिसमें भमन्ना भाटिया सुपरस्टार रजनीकांत के साथ डांस करती नज़र आयी है। ये सॉग भारत में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में प्रसिद्ध हो चुका है। ट्यूब पर ये गाना 5वें नंबर पर ट्रेंड कर चुका है। गाने ने 100 मिलियन व्यूज का आंकड़ा पार किया है। हर दूसरी रील्स में फैंस इस सॉग पर डांस करते आए हैं। गाने को संगीत से सजाया है अनिरुद्ध रविचंदर ने। जिसमें तमन्ना भाटिया के डांस की काफी तारीफ की गई है। तमन्ना अपनी एक्टिंग और डांस के लिए पहले ही जानी जाती रही हैं। पर कावाला गाने से उन्होंने एक अलग पहचान हासिल कर ली है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments