Friday, September 20, 2024
Homeट्रेवल-फूडब्रेक पर गई सामंथा के चेहरे पर दिखा सुकून भरा ग्लो, देखिए...

ब्रेक पर गई सामंथा के चेहरे पर दिखा सुकून भरा ग्लो, देखिए उनका नया लुक

अभिनेत्री सामंथा रुथ प्रभु(Samantha Ruth Prabhu) इन दिनों ईशा योग केंद्र में हैं और ध्यान सीख रही है। सामंथा रुथ प्रभु(Samantha Ruth Prabhu) ने योग केंद्र जाने से पहले ये सूचना सोशल मीडिया के जरिए बता दी थी की वे 1 साल का ब्रेक ले रही है, ताकि वे अपनी हेल्थ पर ध्यान दे पाएं। इसके बाद वे कुछ दिनों के लिए इलाज के लिए अमेरिका भी जाएंगी। इसी दौरान आज सामंथा रुथ प्रभु(Samantha Ruth Prabhu) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वे बिल्कुल नए लुक में नज़र आयी और खुश भी दिखाई दीं।

सामंथा के बारे में और जाने के लिए यहां Click करें

samantha ruth prabhu

सभी जानते हैं की सामंथा रुथ प्रभु ऑटोइम्यून बीमारी “मायोसिटिस” से ग्रसित हैं। अपनी बीमारी के बारे में पता चलने के बाद भी वे 1 साल तक काम करती रहीं। उन्होंने इस दौरान फिल्म “यशोदा” “शाकुंतलम्” में काम किया। इसके साथ ही वे कई सारे टीवी विज्ञापन में भी नज़र आयी। जल्द ही 1 सितंबर को उनकी फिल्म “खुशी” रिलीज होने वाली है। जिसमें वे एक्टर विजय देवरकोंडा के साथ नज़र आएंगी। इसके साथ ही वे जल्द ही फिल्म “सिटाडेल” से हॉलीवुड में एंट्री कर रही हैं। जिसकी शूटिंग उन्होने योग सेंटर में जाने से पहले पूरी की।

सामंथा के बारे में और जाने के लिए यहां Click करें

ऐसा है सामंथा रुथ प्रभु(Samantha Ruth Prabhu) का नया लुक

अब बात करते हैं उनके नए वीडियो की। वैसे तो सामंथा मायोसिटिस बीमारी से जूझ रही हैं। पर उनकी खूबसूरती जैसे हर दिन बढ़ती जा रही है। इस नए वीडियो के जरिए उन्होंने अपना नया हेयर स्टाइल दिखाया है। जिसमें वे बार्बी डॉल की तरह नज़र आ रही हैं। सामंथा जल्द ही अमेरिका में अपने इलाज के लिए जाने वाली हैं। सालभर के ब्रेक के बाद वे दोबारा अपने काम पर लौट जाएंगी। फिलहाल सामंथा अपनी ब्रेक ली लाइफ को इंज्यॉव कर रही हैं, और अपनी सेहत पर ध्यान दे रही हैं। उनके फैंस जल्द ही उनके लौटने का इंतजार कर रहे हैं और साथ ही उनके पूरी तरह स्वस्थ होने की दुआएं भी कर रहे हैं।

सामंथा के बारे में और जाने के लिए यहां Click करें

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments