Friday, September 20, 2024
Homeट्रेडिंग फैशनबॉलीवुड पर चलने वाला है साउथ का हथोड़ा, रिलीज होने को तैयार...

बॉलीवुड पर चलने वाला है साउथ का हथोड़ा, रिलीज होने को तैयार हैं सुपरस्टार्स की फिल्में

साल 2023 के अंत से लेकर साल 2024 में साउथ (South Cinema) की कई बड़ी फिल्में रिलीज होने की कतार में खड़ी हुई हैं। एक के बाद एक आने वाली इन फिल्मों का इंतजार उनके फैंस को बेसब्री से हो रहा है। जिसकी सबसे खास वजह है बड़े -बड़े सुपरस्टार। साउथ के थलाइवा कहे जाने वाले रजनीकांत की फिल्म जेलर, कमल हसन की विलेन रोल में शानदार न्यू फिल्म, सुपरस्टार बाहुबली प्रेम एक्टर प्रभास (prabhash) की प्रोजेक्ट K, अल्लू अर्जुन की पुष्पा सीरिज की दूसरी फिल्म, एक्टर धनुष की कैप्टन मिलर और साउथ (South Cinema) के दमदार एक्टर सूर्या की फिल्म कंगुवा और एक्शन की बारिश यश की फिल्म एजीएफ चैप्टर 3 फिल्म। ये सभी साउथ के बड़े-बड़े नाम हैं। जिनके नाम से से ही फिल्में चलती हैं। तो जानते हैं कब आ रही हैं ये सभी फिल्में..

1- जेलर


कास्ट – रजनी कांत, तमन्ना भाटिया, मोहन लाल, जैकी श्रॉफ, राम्या कृष्णन
रिलीज डेट – 10 अगस्त 2023
निर्देशक- नेलसन दिलीप कुमार

साउथ (South Cinema) के धांसू एक्टर रजनीकांत की हर फिल्म का सबसे ज्यादा इंतजार रहता है। बस कुछ ही दिनों में ये फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। फिल्म से पहले इसके “कावला” गाने ने धूम मचा दी है। फिल्म के टाइटल को लेकर विवाद चलता रहा, खबरों में ये भी आया की टाइटल में बदलाव किया जाएगा। पर फिलहाल ऐसी कोई जानकारी फिल्म के निर्माता निर्देशक ने नहीं दी है।

2 –  कैप्टन मिलर


कास्ट धनुष, संदीप किशन
रिलीज डेट – अगस्त 2023
डायरेक्टर- अरुण माथेस्वरन

साउथ एक्टर धनुष की इस फिल्म का कुछ ही दिनों पहले फर्स्ट पोस्टर रिलीज हुआ था, जिसे बहुत ज्यादा पसंद किया गया। ये फिल्म पैन इंडिया की एक पीरियड एक्शन ड्रामा फिल्म है। शुरुआती पोस्टर में धनुष बहुत ही डिफरेंट लुक में किसी युद्ध स्थल में नज़र आएं, उनके चारों तरफ सैनिकों के शव जमीन पर पड़े दिखाई दिए हैं। फिल्म की कहानी 1930-40 के दशक के बीच की है ।

3- पुष्पा: द रूल (Pushpa 2)


रिलीज डेट- दिसंबर 2023

स्टारकास्ट- अल्लू अर्जुन, रश्मिका मंदाना, फहद फासिल और विजय सेतुपति

डायरेक्टर- सुकुमार

पहले पार्ट की प्रसिद्धी के बाद अल्लु अर्जुन की ये खास फिल्म इसी साल के अंत में आने वाली है, दर्शकों के फिल्म का ट्रेलर बहुत ज्यादा पसंद आया है।

4- सालार (Salaar)

स्टारकास्ट- प्रभास, पृथ्वीराज सुकुमारन, श्रुति हासन और जगपति बाबू

रिलीज डेट- 28 सितंबर 2023

डायरेक्टर- प्रशांत नील

प्रभास और श्रुति हासन की इस फिल्म का कुछ दिनों पहले टीजर रिलीज किया गया, जिसे मिलाजुला रिस्पॉन्स मिला। जिसमें पृथ्वीराज सुकुमारन और वर्धराज मन्नार भी मुख्य भूमिका निभा रहे हैं।  फिल्म में जगपति बाबू, मधु गुरुस्वामी और ईश्वरी राव भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। 250 करोड़ रुपये के बजट में इस फिल्म को बनाया गया है।

5- प्रोजेक्ट K

स्टार कास्ट -प्रभास, दीपिका पादुकोण, कमल हसन, अमिताभ बच्चन, दिशा पाटनी
रिलीज डेट – 2024
निर्देशक – नाग अश्विन
साइंस फिक्शन इस फिल्म का बजट काफी बड़ा है। इस फिल्म से साउथ में दीपिका पादुकोण का डेब्यू होने जा रहा है। फिल्म में महानायक अमिताभ बच्चन अहम भूमिका में हैं। इसे साउथ की वैजयंती मूवीज प्रोड्यूस कर रही है।

6- कंगुवा

कास्ट – सूर्या, दिशा पटानी
निर्देशक – सिरुथाई शिवा
रिलीज डेट – साल 2024
ये भारतीय फिल्मों की अब तक की सबसे महंगी फिल्म बतायी जा रही है। जिसमें साउथ के सुप्रसिद्ध एक्टर सूर्या और दिशा पटानी नज़र आने वाले हैं। कांगुवा का अर्थ है “आग की शक्ति वाला आदमी”। ये एक पीरियड ड्रामा फिल्म होगी, फिल्म पर काम चल रहा है।

7 – केजीएफ चैप्टर 3


स्टार कास्ट- यश
रिलीज डेट – साल 2024
निर्देशक – प्रशांत नील
होम्बले फिल्म के प्रोडक्शन में बनी ये फिल्म केजीएफ का तीसरा पार्ट होगी। एक्टर यश की इस फिल्म के सभी पार्ट शानदार रहें है। इस फिल्म की अन्य कास्ट के बारे में अभी पता नहीं चला है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments