Thursday, September 19, 2024
Homeट्रेवल-फूडइंडियन शकीरा के डांस मूव्स देख हैरान हुए लोग, वायरल हो रहा...

इंडियन शकीरा के डांस मूव्स देख हैरान हुए लोग, वायरल हो रहा तमन्ना का वाका-वाका वीडियो

फिल्म जेलर का गाना कावाला सोशल मीडिया पर काफी समय से ट्रेंड कर रहा है, जिसका श्रेय अभिनेत्री तमन्ना और उनके बेहद ऊर्जावान डांस मूव्स को जाता है। तमिल फिल्म जेलर के गाने कावाला पर किये गए डांस को तमन्ना के एक फैन ने मशहूर हॉलीवुड सिंगर शकीरा के वाका-वाका के साथ कमाल का सिंक किया है। इस वाका-वाका सिंक वीडियो ने तब और ध्यान खींचा जब खुद कावाला गाने की लीड डांसर और एक्टर तमन्ना भाटिया ने इस पर प्रतिक्रिया दी।

आपको बता दें की हाल ही में रजनीकांत, शिवा राजकुमार और तमन्ना भाटिया की मूवी जेलर के एक गाने को प्रमोशन के लिए सोशल मीडिया पर पोस्ट किया गया। जिसमें तमन्ना कमाल का डांस करती दिखाई दे रही हैं। और ये गाना सोशल मीडिया पर ट्रेंड भी कर रहा है पर किसी फैन ने शकीरा के गाने वाका-वाका को तमन्ना के इस म्यूजिक वीडियो के बैकग्राउंड म्यूजिक के रूप में सिंक करने के लिए अतिरिक्त प्रयास किया। एक फैन ने ट्विटर पर वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन दिया, “इंडियन शकीरा।” वाका-वाका गाने से सिंक इस वीडियो ने खुद तमन्ना का ध्यान खींचा, तमन्ना ने भी इस सिंक विडियो को इस कैप्शन के साथ री-ट्वीट किया “मानना ​​होगा कि सिंक बहुत अच्छा है।”

फिल्म जेलर की बात करें तो इसमें रजनीकांत और तमन्ना के अलावा मोहनलाल, जैकी श्रॉफ, शिवा राजकुमार, राम्या कृष्णन, योगी बाबू, वसंत रवि और विनायकन भी हैं। ये फिल्म 10 अगस्त को रिलीज़ होने को तैयार है।

कावाला का ओरिजिनल वीडियो देखने के लिए यहाँ क्लिक करें

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments