Friday, September 20, 2024
Homeट्रेडिंग फैशनNetflix पर लौट आया है हेनरी काविल का "The Witcher", IMBD से...

Netflix पर लौट आया है हेनरी काविल का “The Witcher”, IMBD से मिली 8.1 की रैटिंग

जादू, जादूगर, दानव, दैत्य और इनसे जुडी फैंटसी कहानियों में लोगों की हमेशा से रूचि रही है। हमेशा से ऐसी कहानियां हमें रोमांचित करती आयी है। इन्ही फैंटसी कहानियों और रोमांच से भरी वेब सीरीज है ‘The Witcher’. नेटफ्लिक्स की यह मोस्ट अवेटेड सीरीज ‘The Witcher’ का तीसरा सीजन 29 जून को नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ कर दिया गया है। ‘द विचर’ के इस नए सीज़न की स्ट्रीमिंग नेटफ्लिक्स पर जोरों से देखी जा रही है।

जिससे यह OTT प्लेटफॉर्म के टॉप पर जगह बनाने में कामयाब हो गयी है। लंबे समय तक चलने वाले इस ‘द विचर’ शो को पहली बार 2019 में नेटफ्लिक्स पर ही प्रसारित किया गया था। ‘The Witcher’ की कहानी महाद्वीप नामक एक काल्पनिक और मध्ययुगीन-प्रेरित भूभाग पर आधारित है। इस वेब सीरीज की पूरी कहानी हेनरी कैविल द्वारा निभाये गये कैरेक्टर ‘गेराल्ट ऑफ रिविया’ के इर्द-गिर्द घूमती है। गेराल्ट जोकि एक विकृत और बेरहम शिकारी है, जिसे लोग वाइट वुल्फ के नाम से जानते है। जहां एक ओर कहानी गेराल्ट ऑफ़ रिविया को विचेस और दानवों के शिकारी रूप में स्थापित करती है, वहीं दूसरी और कहानी दिखाती है कि कैसे एक खतरनाक शिकारी जो पैसा लेकर शिकार करता है। उसके दिल में भी इंसानों को लेकर काफी हमदर्दी है। ‘The Witcher’ शो एक पोलिश लेखक आंद्रेज सैपकोव्स्की की इसी नाम की बुक सीरीज पर आधारित है। जो जादू, जादूगरों और नए- नए एडवेंचर्स से भरा पड़ा है।

‘The Witcher’ की पूरी कहानी तीनों प्रमुख किरदारों राजकुमारी सीरी, जादूगरनी वेंगावर की एनिफेर और शिकारी रिविया के गेराल्ट के रिश्ते को बहुत ही खूबसूरती से दिखाने के साथ ही रोमांचक जादू और दमदार एक्शन से भरी पड़ी है। IMBD ने इस हाल ही में रिलीज़ इस वेब सीरीज को 8.1 की रेटिंग दी है। ‘The Witcher 3’ के इस सीजन की कहानी भी दर्शकों का बहुत पसंद आ रही है। जैसा की इसके पिछले दो सीजन में देखा गया था। अगर आप भी इस सीरीज के रोमांच का मज़ा लेना चाहते है तो आपको Netflix पर इस सीरीज के तीनों सीजन उपलब्ध है।

 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments