Thursday, September 19, 2024
Homeट्रेवल-फूडराहुल ने कहा- एमपी में जीतेंगे 150 सीटें, सीएम का ये रहा...

राहुल ने कहा- एमपी में जीतेंगे 150 सीटें, सीएम का ये रहा पलटवार

मध्यप्रदेश की सियासत में आज बीजेपी और कांग्रेस के बीच बयानबाजी की रणनीति चली। जिसमें एक तरफ राहुल गांधी ने आगामी चुनाव में सीटों की बड़ी संख्या हासिल करने की बात की। वहीं मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने उनके बयान पर पलटवार किया। देखिए क्या है दोनों के बड़े बयान..

हाल ही में कर्नाटक में कांग्रेस ने बड़ी जीत हासिल की है। जिसके बाद से राहुल गांधी भी लगातार कई राज्यों में निगरानी रखे हुए हैं। इन्हीं कई सारे राज्यों में से मध्यप्रदेश पर उनकी खास नजर जमी हुई है। आज दिए बयान में राहुल गांधी ने आगामी चुनाव में एमपी से 150 सीटें लाने की बात कही है।

वहीं जब मीडिया ने मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से पूछा की, राहुल गांधी के इस बयान पर आपका क्या जवाब है तो उन्होंने कहा। अब कोई क्या सोचता है उससे हमें क्या करना है, ख्याली पुलाव पकाने दीजिए, बीजेपी इस बार के चुनाव में 200 सीटें जीतने वाली है।

तो, आगामी चुनाव में क्या होगा ये तो समय ही बताएंगा। फिलहाल, बीजेपी और कांग्रेस के बड़े राजनेताओं के ये बयान उनके समर्थकों में हौसले का काम कर रहे हैं। कर्नाटक के बाद क्या कांग्रेस एमपी में वापसी कर पाएंगी। ये आने वाली कांग्रेस की रणनीति पर ही तय करता है। वहीं बीजेपी को पार्टी को मजबूत करने के लिए और भी बड़े एजेंडे तैयार करने होंगे।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments