Friday, September 20, 2024
HomeदुनियाNMACC इवेंट में अंबानी परिवार ने की बड़ी अनाउंसमेंट

NMACC इवेंट में अंबानी परिवार ने की बड़ी अनाउंसमेंट

रिलायंस ने हाल ही में अपने खुद के एक कल्चर सेंटर का शुभारंभ किया है। जो इन दिनों खास चर्चा में हैं, जिसे नाम दिया गया है “ नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर”। इसे बनाने का उद्देश्य है, दुनिया भर के कलाकारों और कलाओं को दर्शकों के सामने प्रदर्शित करना। इस मंच के जरिए हर क्षेत्र की कलाओं को प्रदर्शित किया जाएगा। देश के साथ विदेशों से भी प्रतिभाओं को यहां अपना हुनर दिखाने का अवसर मिलेगा। इसके उद्घाटन समारोह के दूसरे दिन अंबानी परिवार ने एक और बड़ी अनाउंसमेंट की है..

राधिका मर्चेंट-अंबानी परिवार की होने वाली बहू

NMACC (नीता मुकेश अंबानी कल्चर सेंटर) के उद्घाटन समारोह में अब तक कई बड़ी हस्तियां उपस्थित हो चुकी हैं। खेल, धर्म, बॉलिवुड के साथ ही विदेशों से भी कलाकारों ने यहां उपस्थिति दर्ज करवायी है। उद्घाटन समारोह में इस प्रकार का सहयोग देखकर नीता अंबानी ने खुशी जाहिर की।

राधिका मर्चेंट-अंबानी परिवार की होने वाली बहू

इस समारोह के दूसरे दिन अंबानी परिवार की बहू श्लोका मेहता ने इवेंट में परफॉर्म किया। वे इवेंट में बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए नजर आयीं। अचानक इस तरह सबसे सामने अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी की न्यूज देकर उन्होंने सभी को चौंका दिया। इस खबर के आते ही सोशल मीडिया पर अंबानी परिवार को लगातार बधाईयां दी जा रही है।

इवेंट में श्लोका ने टी पीस ड्रेस पहना हुआ था। क्रीम कलर की स्कर्ट के साथ ग्रीन कलर का क्रॉप टॉप कॉम्बिनेशन उन पर बहुत खिल रहा था। दूसरी मां बनने की खुशी उनके चेहरे पर साफ नजर आ रही थी। उनका मेकअप बहुत साधारण रहा और उनके बालों को सुंदर एसेसरीज से सजाया गया था। जब वे स्टेज पर आयीं तो सभी की नजरें उनपर थम गयी।

श्लोका मेहता अंबानी परिवार की बड़ी बहू हैं। साल 2019 में श्लोका मेहता और आकाश अंबानी की शादी हुई थी। 10 दिसंबर 2020 को श्लोका और आकाश अपने पहले बच्चे के पेरेंट बनें। बेटे पृथ्वी के बाद अब जल्द ही अंबानी परिवार में फिर से छोटे बच्चें की किलकारियां गूंजने वाली है।

राधिका मर्चेंट-अंबानी परिवार की होने वाली बहू

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments