Friday, September 20, 2024
Homeखेलहरमनप्रीत ने तोड़ा रिकॉर्ड, धोनी सहित कई कप्तानों को छोड़ा पीछे

हरमनप्रीत ने तोड़ा रिकॉर्ड, धोनी सहित कई कप्तानों को छोड़ा पीछे

पहले ही WPL सीजन में महिला खिलाड़ियों का प्रदर्शन शानदार देखने को मिल रहा है। हाल ही में गुजरात जॉइंट्स और मुंबई इंडियंस के बीच खेला गया मैच यादगार बन गया है। जिसमें गुजरात जॉइंट्स की खिलाड़ी कप्तान हरमनप्रीत कौर ने महेंद्र सिंह धोनी सहित कई बड़े कप्तानों का रिकॉर्ड तोड़ दिया है। WPL में हरमनप्रीत कौर ने मुंबई इंडियस की अगुवाई करते हुए टीम को लगातार 5 मैचों में जीत दिलाई है।

इनसे पहले इन खिलाड़ियों के नाम था रिकॉर्ड

हरमनप्रीत कौर से पहले एमएस धोनी सहित विराट कोहली, रोहित शर्मा, गौतम गंभीर, हार्दिक पाडंया, रविचंद्रन, अश्विन ऋषभ पंत और वीरेंद्र सहवाग की टीम ने ये रिकॉर्ड बनाया था। इन सभी खिलाड़ियों की कप्तानी में 4 मैच को जीतने का रिकॉर्ड दर्ज था। पर हरमनप्रीत कौन ने 5 मैच जीतकर उन सभी के इस रिकॉर्ड तोड़ को तोड़ दिया है।

इस मैच में मुंबई इंडियंस की पारी के अंत में हरमनप्रीत ने गुजरात की गेंदबाजी के खिलाफ धावा बोल दिया था। उन्होंने शानदार बल्लेबाजी की, 18 ओवर में गुजरात की गेंदबाज सदरलैंड को टारगेट किया। हरमनप्रीत कौर ने ओवर की तीसरी गेंद पर जोरदार शॉट मारा, जिसमें बॉल बाउंड्री के पार चली गई। उनके इस शॉट पर मौजूदा दर्शकों की जोरदार तालियों बजती रहीं। उनके इस रिकॉर्ड पर बड़े-बड़े खिलाड़ी उन्हें बधाई दे रहे हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments