Friday, September 20, 2024
Homeट्रेडिंग फैशन"टाइगर 3" के सेट से फोटोज लीक, टर्की में एक्शन सीन्स शूट...

“टाइगर 3” के सेट से फोटोज लीक, टर्की में एक्शन सीन्स शूट कर रहे सलमान

पठान की शानदार सफलता के बाद, वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स की इस साल की अगली फिल्म ‘टाइगर 3’ है। सलमान खान, कटरीना कैफ स्टारर ‘टाइगर 3’ साल 2023 की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्म बन गई है। मनीष शर्मा द्वारा निर्देशित, टाइगर सीरीज की तीसरी फिल्म सलमान खान को भारतीय जासूस टाइगर उर्फ अविनाश सिंह राठौर के रूप में एक बार फिर दर्शकों के सामने पेश करती है। फिल्म के एलान के बाद से ही फैंस इसकी एक झलक पाने के लिए बेकरार थे। ऐसे में जो प्रशंसक ‘टाइगर 3’ के लिए उत्सुक हैं उनके लिए हमारे पास कुछ ऐसा है, जो उन्हें घर बैठे किसी पार्टी जैसा एक्सपीरिएंस देगा। दरअसल, सोशल मीडिया पर ‘टाइगर 3’ की कुछ लीक हुई तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं।

Source-Social Media

‘पठान’ में टाइगर की धमाकेदार एंट्री से लोगों के दिलों में ‘टाइगर 3’ के लिए और भी ज्यादा एक्साइटमेंट जाग उठी है। जहां फैंस जल्द से जल्द सलमान को ‘टाइगर 3 ‘ में ताबड़तोड़ एक्शन करते देखना चाहते हैं, वहीं हाल ही में फिल्म की शूटिंग से जुड़ी कुछ तरवीरें लीक होने के बाद यह उत्सुकता और भी बढ़ गई है। सोशल मीडिया सलमान खान की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही है, जिन्हें फैंस ‘टाइगर 3’ की शूटिंग की बता रहे हैं। ये तस्वीरें सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर देखी गयी हैं और लोग इनपर लगातार कमेंट कर रहे हैं।

Source – Social Media

‘टाइगर 3’ की शूटिंग फिलहाल तुर्की में हो रही है और इसी दौरान की सेट की कुछ तस्वीरें ट्विटर पर साझा की गई हैं। ‘टाइगर 3’ की इन वायरल तस्वीरों में सलमान नजर आ रहे हैं।

Source – Social Media

जहां एक तस्वीर में अभिनेता नाव पर बैठे दिखाई दे रहे हैं, तो वहीं दूसरी में वह कार की ड्राइविंग सीट पर बैठे हुए दिखाई दे रहे हैं, जिसे एक स्टंट डायरेक्टर संभाल रहा है। तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं। सामने आई तस्वीरों से माना जा रहा है कि सलमान खान फिल्म में फुल एक्शन अवतार में नजर आने वाले हैं।

Source – Social Media

इसके साथ ही दर्शकों को ‘टाइगर 3’ के लिए एक और चीज जो एक्साइट कर रही है वह शाहरुख खान का फिल्म में कैमियो है। यह पुष्टि की गई है कि शाहरुख खान ‘टाइगर 3’ में अपने पठान अवतार में एक स्पेशल कैमियो करेंगे। यह बताया जा रहा है कि शाहरुख और सलमान के एक्शन से भरपूर सीक्वेंस को अप्रैल के अंत में मुंबई में शूट किया जाएगा। इससे साफ है कि फिल्म दर्शकों के लिए फुल पैसा वसूल मनोरंजन होने वाली है।

‘टाइगर 3’ की रिलीज की बात करें तो पहले फिल्म ईद के मौके पर 21 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब सलमान की होम प्रोडक्शन फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ दुनियाभर के सिनेमाघरों में दस्तक देने जा रही है। ऐसे में ‘टाइगर 3’ की रिलीज को आगे बढ़ा दिया गया है। इस फिल्म में सलमान और कटरीना को विलेन के रूप में इमरान हाशमी टक्कर देते नजर आएंगे। हालांकि, अभी इसको लेकर कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments