Friday, September 20, 2024
Homeट्रेवल-फूडदेसी वाइब्स में शहनाज़ ने बताया क्या ख्याल है शादी का..

देसी वाइब्स में शहनाज़ ने बताया क्या ख्याल है शादी का..

इन दिनों शहनाज़ गिल के चेट शो “देसी वाइब्स विद शहनाज़ गिल” को बहुत पसंद किया जा रहा है। शो में अपकमिंग फिल्मों के कलाकार आते हैं और अपनी फिल्म का प्रमोशन करते हैं, गेस्ट को यहां एक देसी अंदाज देखने को मिलता है, जो सभी को बहुत पसंद आता है। इसकी खास वजह है शहनाज गिल का यूनिक अंदाज। वे अपने ही अंदाज में लोगों से बातें करती हैं, यहां ऐसा नहीं लगता की कोई खास डिफरेंट शूट किया जा रहा है। बस हल्के मजाक और जिंदगी से जुड़े किस्सों पर चर्चा कर वे सभी का दिल जीत लेती हैं। शो की तरह शहनाज़ का लुक भी दिन बा दिन निखरता जा रहा है, हाल ही में उन्होंने अपनी शादी से जुड़ी बात बताई, जानते हैं वो क्या खास बात है…

बिग बॉस 13 से शहनाज़ गिल बहुच चर्चा में आयी हैं, उनका अनोखा अंदाज हर किसी के दिल को छू लेता है। पंजाबी सिंगर और एक्ट्रेस शहनाज़ गिल जितनी हसमुख है उतना ही वे खुद में दर्द छुपाना जानती हैं। लाइफ को जीने का उनका ये तरिका सभी को लुभा जाता है। बिग बॉस 13 के बाद सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज़ गिल के बीच अच्छा रिश्ता बन गया था, जल्द ही दोनों शादी भी करने वाले थे। पर अचानक हुई सिद्धार्थ की मौत से शहनाज गिल टूट गई थीं। पर आज उनकी छबि डिफरेंट नजर आने लगी हैं। आज वे सिर्फ अपने काम पर फोकस कर रही हैं।

शहनाज़ गिल के शो “देसी वाइब्स विथ शहनाज़ गिल” में पहले गेस्ट थे एक्टर राजकुमार राव। पहला ही शो बहुत पॉपुलर रहा, जिसके बाद कई एक्टर आते रहे। अब तक शाहिद कपूर, रकुल प्रीत, विक्की कौशल, आयुष्मान खुराना सहित कई कलाकार आ चुके हैं। हाल ही में इस शो में भुवन बाम को बुलाया गया। जहां शहनाज़ से पूछा गया की वे शादी कब करेंगी जिसपर शहनाज ने जवाब भी अपने ही अंदाज में दिया। जो सभी को बहुत पसंद आया।

शहनाज़ ने शादी की बात पर कहा कि “लाइफ में तुम्हें नहीं पता कि तुम्हारा फ्यूचर क्या है, तुम्हें हर चीज के लिए तैयार रहना चाहिए, अभी मेरे पास कुछ चीजें हैं करने के लिए तो मैं कर रही हूं, आगे जाकर भी काम करने की पूरी कोशिश करुंगी , लेकिन अगर मुझे काम नहीं मिला तो कम से कम मेरे पास इतनी सेविंग तो होनी चाहिए कि मैं भविष्य में पैसों के लिए किसी के आगे हाथ न फैलाऊं”।

अपने इस बयान के जरिए शहनाज़ ने बता दिया की वे फिलहाल काम पर ध्यान दे रही हैं। ऐसे में उन्हें अभी किसी ओर चीज की जरुरत ही नहीं हैं। इसके साथ ही उनका इशारा इस ओर भी था की वे अब तक सिद्धार्थ शुक्ला को भूल नहीं पायी हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments