Friday, September 20, 2024
Homeट्रेवल-फूडदिखने में साधारण झोला जैसा बैग, कीमत सुनकर चौंक जाएंगे  

दिखने में साधारण झोला जैसा बैग, कीमत सुनकर चौंक जाएंगे  

फैशन की दुनिया में इन दिनों एक हैंड बैग की चर्चा बहुत हो रही है। दिखने में तो ये बैग बिल्कुल साधारण सा है पर इसकी कीमत बिल्कुल भी साधारण नहीं है। इसका प्राइज सुनकर हर कोई चौंक जाता है कि आखिर इसमें है क्या ऐसा? जो इन दिनों हर सिलेब्स के पास नजर आ रहा है।

हर सिलेब्स के हाथों में ये दिखाई देने वाले इस बैग का नाम है  क्रिश्चियन डायर (Dior)। बैंग्स का शौक तो हर महिला को होता है पर हर किसी के लिए ये बैग खरीदना आसान नहीं है। हां कई मार्केट में इसकी कॉपी इन दिनों नजर आ रही है, पर ऑरिजनल तो ऑरिजनल होता है, कॉपी बैग यूज करना, मन को बहलाना जैसा ही होगा।

कीमत सुनकर चौंक जाएंगे

यूरेपीयन मल्टीनेशनल लग्जरी फैशन हाउस के इस बैग की कीमत है 3 लाख रुपए। जो इन दिनों बड़ी से बड़ी सेलिब्रिटी के पास नजर आ रहा है। बैंग के डिजाइन की बात करें तो ये साधारण सा बैग है, ना ही इसमें कोई जिंप है ना ही कोई ज्यादा चमक-धमक। फिर भी इसे पाना हर लड़की की चाहत बनती जा रही है।

हर सिलेब्स के पास ये बैग

दीपिका पादुकोण, कंगना रनौट, कियारा आडवानी, शिल्पा शेट्टी, करीना कपूर से लेकर प्रियंका चोपड़ा तक हर सेलेब्स के पास ये बैग देखा जा चुका है। Christian Dior  बैग्स के कई सारे डिजाइन कंपनी ने बनाएं है, पर ब्लैक कलर का सिंपल डिजाइन सबसे ज्यादा पसंद किया गया है।

आम महिलाओं को चौंकाता है प्राइज

साधारण सा झोला जैसा दिखने वाला ये बैग आम महिला के लिए खरीद पाना तो मुश्किल है, पर उन्हें ये बात बड़ी आश्चर्य वाली लगती है कि इतना मंहगा बैग होता है क्या ? वो भी 3 लाख रुपए का बैग? तो बैग का कलेक्शन करने वाले इस बैग के लिए बजट बनाएं या अपनी सेविंग्स का इस्तेमाल करें ये तो उनकी च्वाइस होगी।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments