Friday, September 20, 2024
HomeखेलIndian Cricket Team ट्रॉफी लेकर पहुंची अपने देश, फैंस ने दिल खोलकर...

Indian Cricket Team ट्रॉफी लेकर पहुंची अपने देश, फैंस ने दिल खोलकर किया स्वागत

भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) वर्ल्ड कप की ट्रॉफी (T20 World Cup) लेकर अपने देश भारत पहुंच चुकी है। दिल्ली एयरपोर्ट पर आज सुबह-सुबह क्रिकेट के फैंस की अच्छी खासी भिड़ दखने को मिली। जो अपनी टीम को जीत की बधाई देने पहुंची थी। टी20 वर्ल्ड कप जीतकर भारत में 13 साल बाद ट्रॉफी की एंट्री हुई है। यही वजह है की क्रिकेट फैंस अपने खिलाड़ियों के प्रति आभार व्यक्त करने में कोई कमी नहीं छोड़ रहे हैं।

Indian Cricket Team

भारतीय टीम टी20 वर्ल्ड कप जीतकर अपने देश पहुंच चुकी है। जैसे ही आज कप्तान रोहित शर्मा के साथ पूरी क्रिकेट टीम ने भारत में कदम रखा, हर तरफ जीत की गूंज सुनाई देने लगी।

फैंस भारत माता की जय के नारे लगाने लगे, तो कोई खिलाड़ियों का नाम पुकारने लग। खिलाड़ियों ने भी इस स्वागत के लिए फैंस को धन्यवाद दिया।

होटल स्टॉफ ने खास ट्रॉफी केक तैयार किया 

Indian Cricket Team

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) दिल्ली एयरपोर्ट से आईटीसी मौर्या होटल के लिए रवाना हुई। जहां होटल की तरफ से उनका बहुत शानदार स्वागत किया गया। होटल स्टाफ ने ट्रॉफी के आकार में केक तैयार किया। क्रिकेट के फैंस हर तरफ है, चाहे होटल ही क्यो ना हो।

पीएम मोदी के साथ ब्रेकफास्ट का कार्यक्रम

मौर्या होटल में कुछ देर विश्राम के बाद चैंपियन टीम का कार्यक्रम प्रधानमंत्री मोदी से मिलने का है। भारतीय टीम पीएमओ आवास पर पीएम नरेंद्र मोदी के साथ आज ब्रेकफास्ट करेगी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी अपने खिलाड़ियों को बधाई देंगे।

आज शाम मुंबई में निकलेगी विक्ट्री परेड (Indian Cricket Team)

पीएम मोदी के साथ ब्रेकफास्ट के बाद टीम इंडिया (Indian Cricket Team) मुंबई के लिए रवाना हो जाएगी। मुंबई में शाम को एनसीपीए नरीमन प्वॉइंट से वानखेड़े स्टेडियम तक टीम इंडिया की विक्ट्री परेड निकाली जाएगी। यह लगभग 2 किलोमीटर का होगा। बीसीसीआई ने 125 करोड़ रुपए के बोनस का ऐलान किया है। संभवता: ये बोनस मनी भी आज खिलाड़ियों को वितरित की जाएगी।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments