Thursday, September 19, 2024
Homeदुनियादेखें Kalki 2898 AD फिल्म का पहला रिव्यू , फिर बुक करें...

देखें Kalki 2898 AD फिल्म का पहला रिव्यू , फिर बुक करें टिकट

डायरेक्टर नाग अश्विन की लंबे समय से सुर्खियों में छायी फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ आखिर आज रिलीज हो ही गई है। महीनों एक के बाद एक ट्रेलर, टीजर आते रहे, रिलीज की डेट भी आयी। फैंस के धड़कने पहले ही बढ़ा देने के बाद आज आखिर फिल्म जनता के सामने है। जिसका पहला रिव्यू आ चुका है।

प्रभास, दीपिका पादुकोण, अमिताभ बच्चन और कमल हासन स्टारर ‘कल्कि 2898 एडी’ साल 2024 की मच अवेटेड फिल्म है। जो इस साल की सबसे बड़ी ओपनिंग भी बन चुकी है। इस फिल्म के लिए बंपर एडवांस बुकिंग की गई। 27 जून की सुबह तो फिल्म लगभग हर थियेटर में हाउसफुल है। यदि आपको फिल्म देखना है तो एडवांस बुकिंग तो करना ही होगा।

अब बात करते हैं, फिल्म के रिव्यू की, अभी फिल्म का पहला शो देखा जा चुका है। जिसमें (Kalki 2898 AD Review) दर्शकों ने पॉजिटीव रिस्पॉन्स दिए हैं। नॉर्थ अमेरिका प्रीमियर ने बॉक्स ऑफिस पर 3.5 मिलियन अमेरिकी डॉलर का आंकड़ा पार कर लिया है, जिससे यह अमेरिका में हाईएस्ट इंडियन ओपनर्स में से एक बन गई है।

फिल्म का रिव्यू (Kalki 2898 AD Review)

नाग अश्विन की फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ भगवान विष्णु के एक आधुनिक अवतार की है, जो दुनिया को बुरी ताकतों से बचाने के लिए पृथ्वी पर अवतरित हुए हैं। भगवान के इस अवतार को दीपिका पादुकोण जन्म दे रही हैं। जिसकी रक्षा की जिम्मेदारी अमिताभ बच्चन के निभाए गए किरदार पर है। फिल्म में प्रभास की एक्टिंग को बहुत ही शानदार बताया जा रहा है। जनता के अनुसार फिल्म का फर्स्ट हाफ परफेक्ट है, विजुअल और सेट-अप कुछ ऐसा है जो भारतीय सिनेमा में नहीं देखा गया है जो एक दिलचस्प कहानी के साथ-साथ शानदार है। प्रभास का किरदार मज़ेदार है लेकिन लिमिटेड स्क्रीन टाइम है।”

मूवी का बजट 600 करोड़ रुपये है और इस मूवी से मेकर्स को काफी उम्मीद भी है। इस समय फिल्म सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही है। जो लोग फिल्म देख चुके हैं वे फिल्म के सीन और डायलॉग शेयर कर रहे हैं। तो फिल्म शानदार है, जो जल्द ही कई बड़े रिकॉर्ड बना सकती है। प्रभास के करियर के लिए ये फिल्म टर्निंग पॉइंट साबित हो सकती है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments