Thursday, September 19, 2024
Homeट्रेवल-फूडकंगना रनौत : यदि थप्पड़ मारना सही तो, बलात्कार और कत्ल भी...

कंगना रनौत : यदि थप्पड़ मारना सही तो, बलात्कार और कत्ल भी सही ?

कंगना रनौत थप्पड़ कांड की आग बुझने का नाम ही नहीं ले रहा है। चुनाव जीतने के बाद जब कंगना (Kangana) चंढ़ीगढ़ एयरपोर्ट से दिल्ली रवाना हो रही थी तभी एक CISF की महिला जवान ने सांसद को थप्पड़ मार दिया। महिला जवान ने कंगना को ये थप्पड़ उनके किसान आंदोलन पर दिए बयान की वजह से मारा। जिसके बाद से सांसद के सपोर्ट और उनके अगेन्स में बयान आ रहे हैं।

लोग थप्पड़ मारने वाली महिला जवान का सपोर्ट कर रहे हैं, जिसके बाद कंगना रनौत (#KanganaRanaut) ने X पर अपनी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने लिखा, ‘हर बलात्कारी, खूनी या चोर के पास अपराध करने का बड़ा भावनात्मक, शारीरिक, मानसिक और आर्थिक कारण होता है। कोई भी अपराध किसी कारण के बिना नहीं होता,फिर भी उन्हें दोषी करार किया जाता है और जेल की सजा सुनाई जाती है। अगर आप किसी अपराधी की सारे कानूनों को तोड़कर अपराध करने की भावना से जुड़े हैं, याद रखें अगर आप इसे सही मानते हैं कि कोई दूसरे के इंटीमेट जोन में घुसे बिना इजाजत उनके शरीर को छूए और उनका शोषण करे, तो आप बलात्कार और कत्ल को भी सही मानते हैं।

Kangana

मंडी सांसद कंगना रनौत के सपोर्ट में अब पत्रकार फाय डिसूजा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट लिखा। इसमें उन्होंने Kangana Ranaut के साथ हुई घटना की निंदा की और कहा कि किसी की राय पर सहमति के लिए हिंसा का रास्ता नहीं चुना जा सकता। पत्रकार की इस टिप्पणी को फिल्म अभिनेत्री आलिया भट्ट और अभिनेता ऋतिक रोशन ने लाइक किया। जिसके बाद यदि कह जा रहा की आलिया और ऋतिक पुरानी दुश्मनी भूलकर कंगना रनौत का सपोर्ट कर रहे हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments