Thursday, September 19, 2024
Homeट्रेडिंग फैशनचुनाव जीती अभिनेत्री कंगना रनौत, क्या अब छोड़ देंगी फिल्मी दुनिया ?

चुनाव जीती अभिनेत्री कंगना रनौत, क्या अब छोड़ देंगी फिल्मी दुनिया ?

2024 के लोकसभा चुनावों के लिए आज वोटों की गिनती हो रही है। इसी बीच बड़ी खबर ये आ रही है की फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत चुनाव जीत चुकी हैं। हिमाचल प्रदेश की मंडी सीट (Himachal Pradesh Seat) से बीजेपी की उम्मीदवार बन चुनाव में खड़ी हुई कंगना के लिए राजनीति में कदम रखना शुभ साबित हुआ।

Himachal Pradesh Seat

कंगना रनौत नतीजों के रुझान में भी पहले से ही आगे चल रही थीं। धीरे-धीरे बढ़ते आकंड़ों के साथ लोकसभा चुनाव 2024 में कंगना ने 75146 वोटो से जीत हासिल की है। उनके खिलाफ कांग्रेस के विक्रमादित्य सिंह कांग्रेस की तरफ से  उम्मीदवार थे। हिमाचल प्रदेश बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का गृह राज्य है, लिहाजा इसपर सबकी नजरें लगी हुई थी।

Himachal Pradesh Seat

चुनाव प्रचार के दौरान कंगना रनौत ने ये बयान दिया था की यदि चुनाव जीती तो फिल्मी दुनिया छोड़ देंगी। आज मिली इस जीत के बाद अब कंगना का ये बयान वायरल होने लगा है। क्या सच में कंगना अब फिल्मों को अलविदा कह देंगी? फिलहाल कंगना और उनका परिवार इस जीत को इंज्वाय कर रहा है। मंडी (Himachal Pradesh Seat) में इस वक्त खुशी का माहौल है। बीजेपी के लिए कंगना को मैदान में उतारने का निर्णय अच्छा साबित हुआ है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments