Friday, September 20, 2024
Homeट्रेवल-फूडइटली के क्रूज में आज अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की ग्रैंड...

इटली के क्रूज में आज अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की ग्रैंड प्री-वेडिंग पार्टी

बिजनेसमैन मुकेश अंबानी अपने छोटे बेटे अनंत अंबानी की शादी को यादगार बनाने में कोई कमी नहीं छोड़ रहे हैं। 12 जुलाई को अनंत अंबानी की शादी राधिका मर्चेंट से हो जाएगी। इससे पहले ये कपल प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन एंजॉय कर रहा है। गुजरात के जामनगर में हुए पहले भव्य प्री वेडिंग के बाद इन दिनों दूसरा प्री वेडिंग समारोह इटली (Italy) में मनाया जा रहा है। जो 28 मई से शुरु हुआ है और 1 जून को समाप्त हो जाएगा।

Italy

12 जुलाई को राधिका-अनंत शादी के बंधन में बंधेंगे। राधिका-अनंत की शादी के सभी कार्यक्रम मुंबई के जियो वर्ल्ड सेंटर में होंगे। शादी के फंक्शन 3 दिनों तक चलेंगे। 12 जुलाई को शादी, 13 को आशीर्वाद कार्यक्रम और 14 को रिसेप्शन रखा गया है। शादी में अभी टाइम है पर इससे पहले अंबानी परिवार जश्न में डूबता जा रहा है। जामनगर के बाद अब पूरा परिवार अपने अपने खास मित्रों के साथ इटली (Italy) में दूसरी लग्जरी प्री-वेडिंग (Pre Wedding) एंजॉय कर रहा है। जिसमें कई सेलिब्रिटी पहुंचे हैं।

Italy

इटली में ये खास क्रूज पार्टी चल रही है। जिसमें कम्फर्टेबल और लग्जूरियस ट्रैवल के साथ-साथ स्वादिष्ट खाना भी परोसा गया था। मेहमानों का शानदार स्वागत हो रहा है, सभी की सुविधा का खास ध्यान रखा जा रहा है। आज पार्टी का अंतिम दिन है। शनिवार को तकरीबन 800 मेहमान इटली (Italy) की पोर्ट सिटी पोर्टोफिनो पहुंचेंगे। यहां शाम 5 बजे से लेकर रात 10:30 बजे तक (भारतीय समयानुसार- रात 8:30 बजे से देर रात 2 बजे तक) LA DOLCE VITA नाम से कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा। LA DOLCE VITA एक इटैलियन शब्द है जिसका हिंदी में मतलब होता है ‘प्यारी जिंदगी’।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments