Thursday, September 19, 2024
Homeट्रेडिंग फैशनहादसे के घंटो बाद भी नहीं मिल रहा राष्ट्रपति का कोई सुराग...

हादसे के घंटो बाद भी नहीं मिल रहा राष्ट्रपति का कोई सुराग !

ईरान राष्ट्रपति इब्राहिम रईसी का हेलीकॉप्टर कल शाम (19 मई) को क्रैश हुआ है। हादसे को हुए घंटों बीत चुके हैं, पर अब तक राष्ट्रपति (Iran President) का कोई सुराग नहीं मिला है। घटना स्थल पर सर्च टीम का काम जारी है। इस खबर के बाहर आते के साथ ईरान (Iran) में खलबली मच गई है। आखिर क्या हुआ ईरान के राष्ट्रपति के साथ? इस सवाल पर सस्पेंस बनता जा रहा है।

रविवार शाम को ईरान के राष्ट्रपति इब्राहिम रईसी (Iran President) को ले जा रहा हेलीकॉप्टर ईरान के पूर्वी अजरबैजान प्रांत में दुर्घटनाग्रस्त हो गया था। ईरानी अधिकारियों के अनुसार, बचाव दल अंधेरे में हेलीकॉप्टर की तलाश कर रहे हैं, लेकिन अभी तक उन्हें सफलता नहीं मिल पाई है।

हेलीकॉप्टर में सवार लोगों की हालत के बारे में अभी भी कोई जानकारी नहीं मिल पा रही है। ईरान (Iran) की समाचार एजेंसी आईआरएनए के अनुसार, रईसी के साथ हेलीकॉप्टर में ईरान के विदेश मंत्री होसैन अमीर अब्दुल्लाहियान और पूर्वी अजरबैजान के गवर्नर मलिक रहमती समेत अन्य लोग सवार थे।

बीते कुछ दिनों से ईरान (Iran) के पहाड़ी इलाके में विमान चलाना मुश्किल हो रहा है, जिसकी मुख्य वजह है खराब मौसम। ईरान के खराब मौसम के चलते बचाव दल को सर्च अभियान में भी काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। क्षतिग्रस्त विमान की हालत को देखकर तो यही कहा जा रहा है, हादसा बहुत खतरनाक था। ऐसे में कोई सुरक्षित बचा हो, इसकी उम्मीद कम ही है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments