Friday, September 20, 2024
Homeट्रेडिंग फैशनहरनाज कौर संधू की यादगार फाइनल वॉक

हरनाज कौर संधू की यादगार फाइनल वॉक

मिस यूनिवर्स विनर कोई यू ही नहीं बनता उनमें कुछ खास बात होती है, तभी वे ब्रम्हांड सुंदरी कही जाती है। आज इस बात को साबित कर दिखाया 2021 विनर हरनाज कौर संधू ने। अपनी फाइनल वॉक में वे जाते-जाते सभी का दिल छू गई। अपनी एक साल की यात्रा को याद कर वे बेहद भावुक हुई, आंखो में आंसू और दोनों हाथ जोड़कर झुककर उनका “नमस्ते यूनिवर्स” कहने का अंदाज बेहद खास रहा। भारत की तरफ से हरनाज कौर संधू 21 साल बाद मिस यूनिवर्स चुनी गई थी। ये वॉक लोगों को सालों-साल याद रहेगी जिसकी एक और खास वजह है, वो है संधू की ड्रेस। जिसके जरिए उन्होने मिस यूनिवर्स 1994 सुष्मिता सेन और मिस यूनिवर्स 2000 लारा दत्ता को ट्रीब्यूट किया।

अपने सिनियर्स का हमेशा सम्मान करो, हर उस शख्स को नमन करो जो आपकी जीत की वजह बने, यही तो है भारत देश कि पहचान और संस्कृति। आज संपन्न हुई 2022 ब्यूटी पेजेंट मिस यूनिवर्स प्रतियोगिता में हरनाज कौर संधू ने अपने देश की असली पहचान को बयां कर दिया है, उनका ये अंदाज सालों-साल लोगों को याद रहेगा। फाइनल वॉक में जो ड्रेस हरनाज ने पहनी थी उसके बैक साइड पर उनसे पहले भारत का नाम दुनियाभर में रोशन कर चुकी शख्सियत कि तस्वीर बनी थी। अपनी फाइनल वॉक के साथ उन्होने सुष्मिता सेन और लारा दत्ता को ट्रिब्यूट किया। उनकी ड्रेस वाकई लोगों को पुरानी यादों में ले गई। दोनों तरफ पूर्व मिस यूनिवर्स का चित्र और बीच में हरनाज कौर, ये अंदाज लोगों को बहुत पसंद आया।

हरनाज की वॉक के बैकग्राउंड में उनकी स्पीच भी चल रही थी। जिसमें उन्होने अपने माता पिता और उनसे जुड़े हर व्यक्ति का अभिवादन किया। अपनी स्पीच के आखिरी में उन्होने “नमस्ते यूनिवर्स” कहा। जिसे सुनते ही तालियों की गड़गड़ाहट शुरु हो गई। यह सब देख हरनाज बेहद भावुक हो गई।

हरनाज के लुक की बात करें तो उन्होने ब्लैक कलर का खूबसूरत गाउन पहना था। डीप नेक ड्रेस में लंबी टेल भी अटैच थी। मेकअप में शिमरी ब्लैक ड्रेस के साथ स्मोकी आई मेकअप किया गया था। ग्लोइंग न्यूड लिपस्टिक से उन्होने अपने मेकअप को पूरा किया था। बाल उन्होने खुले और कर्ली रखे थे। हरनाज की एंट्री के साथ सभी की नजर उनपर ही टिकी रही। ये “नमस्ते यूनिवर्स” लोगों को हमेशा याद रहेगा।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments